Sushant Singh Rajput News 34:मुंबई में हो सकता है संस्कार

0
2015

Sushant Singh Rajput News

Sushant Singh Rajput News:रविवार को बॉलीवुड से बेहद बुरी ख़बर आयी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्म हत्या कर ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत ने रविवार सुबह मुंबई में बांद्रा स्थित अपने निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या की। घटना की जानकारी नौकर ने पुलिस को दी। सुशांत के निधन से फ़िल्म इंडस्ट्री को ज़बरदस्त झटका लगा है। हर कोई अफ़सोस मना रहा है कि इतना टैलेंटेड एक्टर इतनी कम उम्र में इस तरह दुनिया को अलविदा कह गया। सुशांत के सुसाइड की वजह फ़िलहाल डिप्रेशन मानी जा रही है। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार

मौत की वजह की पुष्टि के लिए पुलिस को अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है। सुशांत के निधन का शोक देशभर में मनाया जा रहा है। फ़िल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक और खेल जगत में उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। ख़ासकर उनके गृह राज्य बिहार में लोगों हैरान होने के साथ सदमे में हैं। वहीं, अब सुशांत की मौत की जांच की मांग भी उठने लगी है। उनके मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है। सुशांत को याद करके सोशल मीडिया में उन्हें लगातार श्रद्धांजलि देने का दौर जारी है।

SUSANTA SINGH RAJPUT के निधन पर मोदी का EMOTIONAL संदेश-2020

Susanta Singh Rajput ने फांसी लगाकर की आत्महत्या-2020

Sushant Singh Rajput News : Live Big Shocking News

मुंबई में हो सकता है अंतिम संस्कार

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जा सकता है। मीडया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके पिता सोमवार को पटना से मुंबई पहुंचेंगे।

छोटी बहन ने कहा- पैसे की नहीं थी दिक्कत

सुशांत सिंह राजपूत की छोटी बहन का अब बयान आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने पुलिस को बयान दिया है कि सुशांत को पैसे की कोई परेशानी या दिक्कत नहीं थी। ना ही उन पर किसी तरह का कोई कर्ज़ था। रिपोर्ट्स के अुसार, पुलिस अभिनेता के बैंक अकाउंट्स की भी जांच करेगी। सुशांत के लैपटॉप और मोबाइल की भी पुलिस ने जांच की बात कही है।

Sushant Singh Rajput News:मुंबई में हो सकता है अंतिम संस्कार
Sushant Singh Rajput News:मुंबई में हो सकता है अंतिम संस्कार

घर के बाहर प्रसंशकों की भीड़

सुशांत के घर के बाहर यानी पटना में काफी भीड़ लग गई हैं। टॉपर रहे सुशांत की आत्महत्या की ख़बर से लोग काफी निराश हैं। राजीव नगर स्थित उनके घर के बाहर काफी भीड़ इक्कठा हो गई गई है।

मुंबई पुलिस ने कहा- अभी तक कोई भी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले मुंबई पुलिस का बयान आया है। डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा है कि डेथ स्पष्ट रूप से फांसी के कारण हुई है, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद ही  उनकी मौत का सही कारण बता सकती है। अब तक, हमें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

हॉस्पिटल ले गया पार्थिव शरीर

सुशांत के पार्थिव शरीर को एंबुलेस के जरिए  Dr RN Cooper Municipal General Hospital पहुंचाया गया है। यहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस मौके पर पुलिस मौजूद रही है।

मामा ने की जांच की मांग

इस बीच सुशांत के मामा ने टीवी चैनल आजतक से बातचीत में उनकी मौत की न्यायिक जांच करवाने का मांग की है। उनका कहना है कि सुशांत सुसाइड करने वाले इंसान नहीं थे।

फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

टीवी से फ़िल्मों का सफ़र तय करने वाले सुशांत ने कम वक़्त में अपने लिए बड़ा मुकाम बना लिया था। उन्होंने मौजूदा पीढ़ी के टैलेंटेड अभिनेताओं में गिना जाता था और इंडस्ट्री को उनसे काफ़ी उम्मीदें थीं। महज़ 34 साल की उम्र में सुशांत के निधन की ख़बर फैलते हुए मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है।

दरवाज़ा तोड़कर निकाला गया शव

एएनआई के ट्वीट के अनुसार, पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ जारी है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, जब उनका पार्थिव शरीर मिला, उस वक़्त कुछ दोस्त भी मौजूद थे। दरवाज़ा तोड़कर देखा तो उनका शरीर पंखे से लटका हुआ था। सुशांत के इस दुखद क़दम के पीछे अवसाद को कारण माना जा रहा है। बताया गया कि वो पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

Source: Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here