Susanta Singh Rajput ने फांसी लगाकर की आत्महत्या-2020

0
5801

Susanta Singh Rajput ने की आत्महत्या

Susanta Singh Rajput: बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मशहूर एक्टर Susanta Singh Rajput ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, Susanta Singh Rajput पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

Susanta Singh Rajput मुंबई में अपने घर में लगाई फांसी

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली.इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था. वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी.

Susanta Singh Rajput ने फांसी लगाकर की आत्महत्या मुंबई में अपने घर में लगाई फांसी
Susanta Singh Rajput ने फांसी लगाकर की आत्महत्या मुंबई में अपने घर में लगाई फांसी

Susanta Singh Rajput काफी लंबे समय से तनाव में थे राजपूत

सुशांत अपनी मां के काफी करीब थे लेकिन 2002 में उनके निधन के बाद वह काफी हताथ हो गए थे. सुशांत ने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के एंट्रेस एग्जाम 2003 में ऑल इंडिया में 7वीं रैंकि हासिल की थी. मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र थे पर एक्टिंग के लिए थर्ड ईयर में कॉलेज छोड़ दिया था.

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत काफी लंबे समय से थे तनाव में थे. बहुत समय से पार्टी और मेन स्ट्रीम में दिखाई नहीं दे रहे थे. कुछ दिनों पहले उनकी एक्स मैंनेजर ने भी खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने काई पे चे अपने करियर की शुरुआत की थे. उन्होंने अपने छोटे से करियर में खास छाप छोड़ी थी. फिल्म एमएम धोनी में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.

DOMESTIC FLIGHTS RESUME FROM 25TH MAY-HARDEEP SINGH PURI

आयुर्वेदीय रसायन औषधियों के प्रयोग से रहेंगे स्वस्थ एवं दीर्घायु- HINDI NEWS BIHAR

Susanta Singh Rajput के निधन पर मोदी का emotional संदेश-2020

 

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है. अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे लेजेंडरी कलाकारों का निधन हुआ था. वही हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हुआ था. इसके अलावा पिछले महीने वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे.

हो रही है सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर अब सीबीआई जांच की मांग हो रही है। पूर्व सांसद पप्‍पू यादव  ने इस घटना के पीछे साजिश का संदेह व्‍यक्‍त करते हुए सीबीआइ जांच की मांग की है। वहीं, सुशांत के मामा ने भी जांच की मांग की है। उनका कहना है कि सुशांत सुसाइड करने वाले इंसान नहीं थे।

Source : AAJTAK

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here