पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने नीलामी के लिए रखे बांग्लादेशी विकेटकीपर-बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम के बल्ले को 20,000 डॉलर (करीब 15 लाख रुपये) में खरीदा है। पिछले महीने मुशफिकुर रहीम ने घोषणा की थी कि कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए राहत कार्यों में मदद के लिए वो अपने बल्ले को नीलाम करेंगे। उन्होंने इस बल्ले से 2013 में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था।

शाहिद अफरीदी ने 'नेक काम' के लिए 15 लाख रुपये में खरीदा मुशफिकुर रहीम का बैट

अफरीदी ने अपने संस्थान के लिए इस यादगार बल्ले को 20,000 डॉलर में खरीदा। मुशफिकुर ने कहा, ‘शाहिद अफरीदी ने अपने संस्थान के लिए इस बल्ले को खरीदा है। मैं खुद को गौरवान्वित और सम्मानित महसूस करता हूं कि उनके जैसा कोई व्यक्ति हमारे अच्छे काम से जुड़ रहा है।’ मुशफिकुर ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के वीडियो संदेश को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया।

 

भूखे मरने से अच्छा था कि घर का रास्ता ही तय करें- Hindi News Bihar

सुप्रसिद्ध महावीर मंदिर का पट खोलने की तैयारी, ऑनलाइन बुकिंग पर नाम के हिसाब से दर्शन-HINDI NEWS BIHAR

अफरीदी ने वीडियो में कहा, ‘आप जो काम कर रहे हैं वह बहुत अच्छा है। केवल असली नायक ही ऐसा करते हैं। हम ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जहां हमें एक-दूसरे के प्यार और समर्थन की जरूरत है।’ कोविड-19 से इस समय दुनिया के ज्यादातर देश जूझ रहे हैं। दुनिया के ज्यादातर देशों में इस समय लॉकडाउन चल रहा है।

Source : Live Hindustan

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here