Susanta Singh Rajput के निधन पर मोदी का emotional संदेश-2020

0
984

Susanta Singh Rajput ने की आत्महत्या

देश में कोरोना काल के बीच फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह की मौत से हर कोई गमगीन है। बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक हस्तियां भी युवा फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह के इस तरह से जीवन खत्म कर लेने से स्तब्ध हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश के रक्षा मंत्री राजनथ सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

Susanta Singh Rajput के निधन पर PM मोदी ने लिखा भावुक संदेश

युवा फिल्म अभिनेता के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत… एक उज्जवल युवा अभिनेता बहुद जल्दी ही चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार एक्टिंग के जरिए हमेशा याद किए जाएंगे। उनके निधन से मैं पूरी तरह स्तब्ध हूं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने लिखा कि मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।

Narendra Modi Tweet

Susanta Singh Rajput मुंबई में अपने घर में लगाई फांसी

रविवार को बॉलीवुड से बेहद बुरी ख़बर आयी है। अभिनेता Susanta Singh Rajput ने आत्म हत्या कर ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत ने रविवार सुबह मुंबई में बांद्रा स्थित अपने निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या की। घटना की जानकारी नौकर ने पुलिस को दी। सुशांत के निधन से फ़िल्म इंडस्ट्री को ज़बरदस्त झटका लगा है। हर कोई अफ़सोस मना रहा है कि इतना टैलेंटेड एक्टर इतनी कम उम्र में इस तरह दुनिया को अलविदा कह गया। सुशांत के सुसाइड की वजह फ़िलहाल डिप्रेशन मानी जा रही है। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुशांत के निधन का शोक देशभर में मनाया जा रहा है। ख़ासकर उनके गृह राज्य बिहार में लोगों हैरान होने के साथ सदमे में हैं। वहीं, अब सुशांत की मौत की जांच की मांग भी उठने लगी है। उनके मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है। सुशांत को याद करके सोशल मीडिया में उन्हें लगातार श्रद्धांजलि देने का दौर जारी है।

Susanta Singh Rajput ने फांसी लगाकर की आत्महत्या-2020
POK से उठेगी भारत में शामिल होने की मांग 2020-BIG ATTACK
Susanta Singh Rajput ने फांसी लगाकर की आत्महत्या मुंबई में अपने घर में लगाई फांसी
Susanta Singh Rajput ने फांसी लगाकर की आत्महत्या मुंबई में अपने घर में लगाई फांसी

 

Big Shocking News For Bollywood

Arvind Kejriwal Tweet

फिल्म अभिनेता Susanta Singh के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि भारत के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की दुखद और चौंकाने वाली मौत ने उनके लाखों प्रशंसकों को गहरा दुख पहुंचाया है। सुशांत के फिल्म और टीवी के शानदार करियर को हमेशा याद किया जाएगा। इसके साथ ही केजरीवाल ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि इस गहरे दुख में उनके दोस्तों और परिवार को ताकत मिले।

Rajnath Singh Tweet

सुशांत सिंह के निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि हिंदी फिल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग कायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फिल्मजगत के लिए एक बड़ा नुकसान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

 

Susanta Singh Rajput की छोटी बहन ने कहा पैसे की नहीं थी दिक्कत

Susanta Singh Rajput की छोटी बहन का अब बयान आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने पुलिस को बयान दिया है कि सुशांत को पैसे की कोई परेशानी या दिक्कत नहीं थी। ना ही उन पर किसी तरह का कोई कर्ज़ था। रिपोर्ट्स के अुसार, पुलिस अभिनेता के बैंक अकाउंट्स की भी जांच करेगी। सुशांत के लैपटॉप और मोबाइल की भी पुलिस ने जांच की बात कही है।

Source: Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here